शिवपुरी जिले में 4 मौत: साडी का पल्लू ही बना मौत का कारण, जीवन के संघर्ष 6 बेटियों के पिता का जीवन समाप्त - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में पिछले 24 घंटों में अलग अलग थाना क्षेत्रों मे 4 लोगों की मौत होने की खबर है। जीवन के संघर्ष में 6 बेटियों के पिता का जीवन ही समाप्त हो गया,इस हादसे के बाद मृतक के 7 बच्चे अनाथ हो गए। वही स्वयं की साडी का पल्लू ही मौत का कारण बन गया और महिला की मौत हो गई। एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन कुचलकर फरार हो गया बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

पोहरी थाना क्षेत्र में 7 बच्चों के पिता की दर्दनाक मौत

पोहरी थाना क्षेत्र के झिरी गांव में सरसों निकालने गए मजदूर की थ्रेसर में फंसने से मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार रात को हुआ। हादसे में 45 वर्षीय ब्रजमोहन पुत्र बाबू लाल पाल का सिर, हाथ और धड़ अलग हो गए।

ब्रजमोहन भीम सिंह पाल के खेत पर सरसों निकालने के लिए गया था। जहां फसल डालते समय वह अनबैलेंस हुआ और थ्रेसर की चपेट में आ गया। अंदर खिंचने से ब्रजमोहन का सिर धड़ से अलग हो गया। मौके पर मौजूद अन्य मजदूरों ने थ्रेसर बंद किया और पोहरी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से थ्रेसर में फंसे शव को मुश्किल से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि यह हादसा आधी रात काम कर रहे ब्रजमोहन को निंद का झौका आने के कारण हुआ हैं।

परिवार का था एक मात्र सहारा, पीछे छोड़ गया 6 बेटी, 1 बेटा मृतक बृजमोहन अपने परिवार का एक मात्र सहारा था, जो मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करता था। मृतक ब्रज मोहन के भाई की मौत पहले ही हो चुकी है। परिवार में बूढ़े माता-पिता के साथ पत्नी और उसके 6 बेटी और 1 बेटा है।

कोलारस थाना:स्वयं की साडी ही बन गई विवाहिता की मौत का कारण

होली का पर्व मनाने अपने पति के साथ जा रही महिला की मौत चलती मोटरसाइकिल में साड़ी के पल्लू के उलझने के कारण हो गई। जानकारी के अनुसार सुरवाया थाना क्षेत्र के ग्राम मझेरा को रहने वाली 24 साल की चंदा कुशवाह अपने पति दीपू कुशवाह और दो साल के बेटे अंशु कुशवाह के साथ होली का पर्व मनाने मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने मायके अशोकनगर के लिए निकली थी।

तभी कोलारस थाना क्षेत्र अंतर्गत फोरलेन हाइवे खालसा होटल के पास महिला चंदा कुशवाह की साड़ी का पल्लू मोटरसाइकिल के पिछले पहिए में उलझ गया महिला झटके के साथ दो वर्षीय बच्चे के नीचे गिर पड़ी दुर्घटना में महिला के मौके पर ही मौत हो गई वहीं बच्चे को गंभीर चोट आईं है। महिला के पति सहित बच्चे को 108 की मदद से कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

सतनवाड़ा थाना: अज्ञात वाहन ने राहगीर को कुचला, मौत

ग्वालियर-शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर खूबत घाटी के पास अज्ञात वाहन ने‎ राहगीर को कुचल दिया। हादसे में घटनास्थल पर ही व्यक्ति की मौत हो गई।‎ पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज‎ कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक जगदीश (56) पुत्र शिवचरण‎ बाथम निवासी नवाब साहब रोड शिवपुरी बुधवार की सुबह पैदल जा रहा था।‎ खूबत घाटी के पास अज्ञात वाहन ने जगदीश बाथम में टक्कर मार दी। हादसे में‎ जगदीश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद चालक गाड़ी‎ सहित भाग निकला। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।‎

सिरसौद थाना: बाइक सवार को डंपर ने कुचला मौत

वही देर रात जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को डंपर ने रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत होने की खबर आ रही हैं।