फतेहपुर में पड़ोसन आंटी, कमाऊ पूत को भगा ले गई- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र से आ रही हैं कि फतेहपुर क्षेत्र में निवास करने वाली एक विवाहिता अपनी 14 वर्षीय बेटी से मात्र 6 साल बडे लडके के साथ अपने पति और अपने 2 बच्चों को छोड़कर फरार हो गई। या यू कह लो कि अपनी आधी उम्र के लड़के को वह भगा ले गई। अपनी पत्नी की करतूत की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई हैं।

पीडित पति रवि प्रजापति ने बताया कि पूर्व में मेरी को पत्नी को मेरे पिता ग्यासीराम ने मेरी पत्नी को पडोस के रहने वाले 20 वर्षीय प्रेमी सचिन सिगलीगर के साथ आपत्तिजनक हालातो में देख लिया था। मौके पर उसके पिता का उसके प्रेमी सचिन सचिन सिगलीगर के साथ उसका विवाद भी हुआ था। अब वह अपने 20 वर्षीय प्रेमी के साथ फरार हो गई।

रवि प्रजापति ने बताया कि वह ट्रक ड्रायवर की नौकरी कर जैसे तैसे घर को चला रहा था। उसके एक बेटा बेटी भी है इसके बावजूद इसके उसकी पत्नी उसके आशिक के साथ घर छोड़कर भाग गई। ससुर ग्यासीराम प्रजापति ने बताया कि वह बहु प्रजापति को बिहार से खरीदकर कर लया था दोनो की शादी भी कराई थी। सालो से सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक उसकी बहु का पड़ोसी युवक से चक्कर शुरू हो गया। दो बच्चों की मां होने के बाद भी उसकी बहु 20 वर्षीय पडोसी के साथ भाग गई जबकि उसके 14 वर्षीय एक बेटी भी हैं।

मां बोली, मेरे कमाऊ पूत को भगा ले गई पड़ोसन

थाने पहुंची सचिन सिगलीगर की मां पानबाई ने बताया कि उसका 20 वर्षीय बेटा सचिन मेहनत मजदूरी कर घर परिवार का खर्च चलाता था। वह कब पड़ोसी महिला के चक्कर में पड गया। इसका उन्हे पता ही नही चला। पडोसी रवि प्रजापति की बहू कमाऊ पूत सचिन को भगा कर अपने साथ कही ले गई हैं।
G-W2F7VGPV5M