लकडी पर बिजली के तार निकालने को लेकर विवाद: हनुमंत के सिर में मारा लठ्ठ, मौत- khaniyadhana News

Bhopal Samachar
खनियांधाना। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना क्षेत्र में आने वाले मुहारीकलां गांव के मजरा गंगासागर से आ रही है कि गांव में बिजली के तार डालने को लेकर हुए विवाद में 2 पक्षों में झगडा हो गया। इस विवाद में चाचा-भतीजा घायल हो गए। बताया जा रहा हैं कि हमले में घायल‎ चाचा-भतीजे की एमएलसी कराने‎ अस्पताल लाए। अचानक चाचा की‎ तबियत बिगड़ गई, झांसी ले जाते‎ वक्त रास्ते में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार हनुमंत उम्र 26 साल पुत्र दशरथ सिंह‎ लोधी निवासी मुहारीकलां मजरा‎ गंगासागर का गुरुवार की सुबह 9 बजे‎ दूसरे पक्ष के बृजेश लोधी, बृजेश का‎ बेटा भगवान लोधी, नीरज लोधी से‎ झगड़ा हो गया। दूसरा पक्ष लड़की पर‎ बिजली के तार डाल रहा था, जिसका‎ हनुमंत व उसके भतीजे माखन लोधी‎ द्वारा विरोध किया जा रहा था। झगड़े‎ में घायल चाचा हनुमंत व भतीजे‎ माखन को अस्पताल लाया गया।‎ 

अचानक हनुमंत की हालत बिगड़ी‎ और परिजन झांसी ले जाने लगे।‎ लेकिन रास्ते में ही हनुमंत की मौत हो‎ गई। हमले में माखन को सिर में लाठी‎ लगने से चोट है। परिजनों को आरोपी हैं कि सिर में लाठी लगने से हनमंत की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M