पांच मिनिट लेट होने पर केन्द्राध्यक्ष ने छात्रों को रोका, पत्रकारों ने प्रवेश दिलाया- karera News

Bhopal Samachar
करैरा।
जिले के दिनारा स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में दसवीं की परीक्षा का पेपर था जिसमें कुछ छात्र एवं छात्राएं महज एक दो मिनिट की देरी से पहुंचे तो परीक्षा केन्द्र का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया गया। दरवाजा बंद होते ही वहां खड़े छात्र एवं छात्राएं फूट-फूट कर रोने लगे एवं परीक्षा केन्द्र प्रभारी से परीक्षा देने की गुहार लगाने लगे।

इस पर भी प्रभारी का मन नहीं पसीजा और छात्र एवं छात्राओं को प्रवेश करने से साफ तौर से मना कर दिया गया। जब इसकी जानकारी स्थानीय समाजसेवी एवं पत्रकारों को लगी तो उन्होंने जिला स्तर के अधिकारियों से बात कर परीक्षा प्रभारी को बच्चों को परीक्षा से वंचित न करने का निवेदन किया जिस पर परीक्षा प्रभारी द्वारा उक्त छात्र एवं छात्राओं को आगे समय पर आने की हिदायत देकर परीक्षा में बैठने की अनुमति दे दी। तब छात्र एवं छात्राओं के चेहरों पर खुशी झलक देखने में आई

नाबालिग को पुलिस लेकर आई दसवीं का पेपर दिलाने

शिवपुरी। शिवपुरी के मनियर क्षेत्र में नाबालिग द्वारा दस वर्षीय अबोध बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। जो कि वर्तमान कक्षा दसवीं का छात्र का हैं। जिसकी परीक्षा अभी संचालित हो रही हैं। शनिवार को उसका सामाजिक विज्ञान विषय का पेपर था, जिसके लिए कोतवाली पुलिस उसे राघवेंद्र नगर स्थित गुरु नानक विद्यालय के परीक्षा केन्द्र पर लेकर आई जहां पेपर देने के बाद उसे पुन: पुलिस अभिरक्षा में बाल सुधार गृह गुना भेज दिया गया हैं। 
G-W2F7VGPV5M