CMO के घर पर स्वच्छता निरीक्षक को युवक ने पीटा: शासकीय कार्य करने से रोका, मामला दर्ज- Shivpuri City News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने नगर पालिका उप स्वच्छता निरीक्षक योगेश शर्मा के साथ सीएमओ निवास पर मारपीट करने वाले आरोपी नीरज पुत्र प्रमोद गेंचर निवासी गांधी कॉलोनी के खिलाफ भादवि की धारा 353, 294, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। आरोपी पूर्व में भी फरियादी के साथ मारपीट कर चुका है और लगातार उसे प्रताड़ित करता था।

फरियादी योगेश पुत्र भारत प्रसाद शर्मा निवासी टीबी हॉस्पिटल के सामने क्वाटर नम्बर 6 ने शिकायत करते हुए बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे वह नगर पालिका के अन्य अधिकारी गणों के साथ कार्यालय से काम करने के उपरांत सीएमओ शैलेश अवस्थी के निवास स्थान पर अन्य कार्य के लिए पहुंचे थे। जहां सीएमओ निवास के गेट पर उसे नीरज गेंचर निवासी गांधी कॉलोनी आ गया।

जिसने उसका रास्ता रोक लिया और उसे सीएमओ निवास के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया और मारपीट पर आमदा हो गया और गाली गलौच कर उसे धमकियां देने लगा। पूर्व में भी आरोपी ने उसके साथ मारपीट की थी और लगातार उसे धमकियां दे रहा था। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। पुन: आरोपी द्वारा मारपीट करने से और उसे शासकीय कार्य करने से रोकने से वह काफी व्यथित होकर आरोपी के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंचा। 
G-W2F7VGPV5M