पुलवामा के शहीदों की स्मृति में आयोजित की गई 42 कि.मी. दौड़ सच्ची श्रृद्धांजलि: आईजी गिरीश कुमार - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पुलवामा के हमले में शहीद हुए सैनिकों की स्मृति में फास्ट ट्रेक फिजीकल अकेडमी द्वारा 42 कि.मी. की दौड़ शहीदों के नाम पर आयोजित की गई। जो कि शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए पोलो ग्राउंड में समापन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि आईजी सीआरपीएफ गिरीश कुमार ने दौड़ में शामिल युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश की रक्षा करने वाले आज हम उन सैनिकों को याद कर रहे हैं जिन्होंने हमारी सुरक्षा करते हुए अपनी जान गवां दी। मैं फास्ट ट्रैक फिजीकल अकेडमी एवं पटेल एण्ड संस पड़ोरा को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं कि उन्होंने सैनिकों की स्मृति में इस दौड़ का आयोजन कराया और उन शहीदों सैनिकों की स्मृति में इस दौड़ के रूप में सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की हैं।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने भी अपने वक्तव्य में कहा कि सामाजिक कार्यों के साथ-साथ देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले और अपनी शहादत देने वाले सैनिकों कितना लगाव रखते हैं यह दौड़ अभिनंदनीय हैं। सीआईएटी के सुरेंद्र खत्री एवं खेल अधिकारी के.के. खरे, समाजसेवी यशपाल सिंह रावत ने भी युवाओं को संबोधित किया। यह दौड़ सुबह 5:30 बजे तात्या टोपे समाधि स्थल से प्रारंभ हुई और लगभग 5 घंटे में पुन: लौटकर पोलो ग्राउंड पर समापन किया जिसमें सभी अतिथियों द्वारा दौड़ में भाग लेने वाले सहभागियों को विधिवत रूप प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर आयोजनकर्ताओं ने गणमान्य नागरिकों का अतिथियों द्वारा शॉल श्रीफल से सम्मान किया मंच का संचालन आदित्य शिवपुरी द्वारा किया गया। इस अवसर पर अध्यक्ष आईएमसी मध्य प्रदेश शासन भूपेन्द्र सिंह रावत, असिस्टेंट कोच गौरव विश्वकर्र्मा, एसआरर्मी प्रदीप बाल्मिक, सत्यपाल सिंह, रूपकिशोर वशिष्ठ, सेवानिवृत्त आरमी हवालदार प्रदीप बाजपेयी, वलबीर रावत, पत्रकार लालू शर्मा सहित अन्य लोग शामिल थे।
G-W2F7VGPV5M