बड़ी खबर: पुलिस ने चोरी की 41 मोटरसाइकिल बरामद, कीमत 25 लाख, चोर और खरीदार गिरफ्तार- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पुलिस ने एक ऐसे बाइक चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है जिसने शिवपुरी सहित आस पास के जिलो से बाइक चुराई है। पुलिस ने पकडे गए गिरोह की निशानदेही पर 14 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। जिसकी कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है।

एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिये पुरानी शिवपुरी में लाया है जिसकी तस्दीक की गयी तो उक्त व्यक्ति द्वारा उक्त मोटरसाइकिल बांकडे हनुमान मंदिर से अपने अन्य साथियों के साथ चोरी करना बताया एंव अपने गिरोह के साथ जिला शिवपुरी ,ग्वालियर श्योपुर व आसपास के क्षेत्रों की कई मोटरसाइकिल चोरी करना बताया एंव कुछ मोटरसाइकिल उसके गिरोह ने बेचने के लिये मोहना जिला ग्वालियर, कराहल श्योपुर में एंव आकुर्सी थाना बैराड़ में अपने साथियों को बेचने के लिये दे दी थी।

सूचना पर से पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में एवं अति. पुलिस अधीक्षक श्री प्रवीण भूरिया, एसडीओपी शिवपुरी श्री अजय भार्गव , एसडीओपी महोदय पोहरी श्री निरंजन सिंह राजपूत के मार्गदर्शन में टीमें गठित की गई, जो प्राप्त सूचना बताये स्थान पर पहुंचकर टीमों ने मोहना से आरोपी के बताये स्थान से 16 मोटसाईकल , आकुर्सी से बताये स्थान से 08 मोटरसाइकिल एंव कराहल से आरोपी के बताये स्थान से 17 मोटरसाइकिल कुल 41 मोटरसाइकिल कीमत करीब 25 लाख रुपये जब्त की गई । आरोपी के 03 सहयोगी अभी फरार है शेष 02 सहयोग खरीदार को गिरफ्तार किया।
G-W2F7VGPV5M