बड़ी खबर: पुलिस को मिले अहम सुराग, ATM लूट कांड का हो सकता है जल्द खुलासा - Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के कमलागंज और शिवमंदिर टॉकीज के पास सिलसिलेवार लूट की बारदातों के दौरान दोनों एटीएमों से लूट के दौरान 42 लाख रूपए लूटने के आरोपीयों तक पुलिस पहुंच गई है। अब माना जा रहा है कि इस मामले का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है।

सूत्रों की माने तो फिजीकल थाना प्रभारी कृपाल सिंह राठौड के हाथ इस मामले में जुडे अहम सुराग हाथ लगे है। जिसके चलते पुलिस कभी भी इन आरोपीयों तक पहुंच सकती है। जिसे लेकर पुलिस पूरी तरह से इन आरोपीयो की घेराबंदी में लगी हुई है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर प्रेस बार्ता कर सकती है।

क्या है मामला

दरअसल बीते 11 दिसंबर को एसबीआई के दो एटीएम को निशाना बनाते हुए चोरों ने 19 लाख 26 हजार 500 रुपये कैश चोरी किया। इसके बाद वे कमलागंज स्थित एटीएम पर पहुंचे और यहां से 22.89 लाख रुपये चाेरी कर लिए। बदमाशों का चोरी का अंदाज बिल्कुल पेशेवर था, क्योंकि दोनों एटीएम के बीच महज आधा किलोमीटर की दूरी है।

इस बारदात को अंजाम बदमाशों ने इतनी शातिरता से दिया कि महज 30 मिनिट में ही दोनों एटीएमों को खाली कर दिया। एटीएम खोलने के लिए उन्होंने गैस कटर का इस्तेमाल किया था। गैंग ने पुलिस से बचने के लिए एटीमए के सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक स्प्रे पेंट कर कर दिया था। हालांकि बाहर लगे कैमरे पर उनका ध्यान नहीं गया और उसमें वे कैद हो गए। इन सीसीटीव्ही फुटैज और सीडीआर के आधार पर पुलिस इन आरोपीयों तक पहुंच रही है।