पंचायत चुनाव: कलेक्टर ने बुलाए प्रत्याशी, ली बैठक, पढिए क्या कहा- Shivpuri News

शिवपुरी। कलेक्‍टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अक्षय कुमार सिंह की अध्यक्षता में आज शनिवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर अपर कलेक्टर उमेश प्रकाश शुक्ला सहित अन्य अधिकारी एवं प्रत्याशीगण उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने उपस्थित प्रत्याशियों से कहा कि जिले में पंचायत चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से सम्पन्न कराना हम सभी की जिम्मेदारी है। इसके लिए किसी भी प्रकार की समस्या आने पर अपने क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर से संपर्क करें।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित त्रि-स्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2021-22 कार्यक्रम के अनुसार जिले में त्रि-स्‍तरीय पंचायतों के चुनाव तीन चरणों में सम्पन्न कराये जायेंगें। उन्होंने कहा कि समस्त प्रत्याशी राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें। उन्होंने कहा कि प्रातः 10 बजे से शाम 6 बजे तक लाउण्ड स्पीकर की अनुमति रहेगी। मतदान के 48 घंटे पूर्व तक कोई प्रचार प्रसार नहीं किया जाएगा।

इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के प्रभाव को देखते हुए उन्होंने समस्त प्रत्याशियों से कहा कि शासन द्वारा कोविड-19 के लिए जारी गाईडलाईन का पालन करें। मास्क अवश्य लगाए और इसके लिए अन्य लोगों को भी जागरूक करें।