बडी खबर: पहले BIKE से टक्कर मारी, फिर नगर पंचायत कर्मचारी से 12 हजार लूट ले गए

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के देहरदा गणेश से आ रही है। जहां बीते रोज दिन दहाडे 2 बाईर्स बदमाशों ने नगर पंचायत के कर्मचारी को टक्कर मार दी। जिससे बाईक पर बैठे तीन बच्चों सहित कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। इन घायक कर्मचारी को खरेह के बंटी सरपंच अपने साथ लेकर गए और उपचार के लिए कोलारस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कर्मचारी की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहां आज उपचार के बाद युवक थाने पहुंचा और पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार कल्लू सोनी पुत्र रामस्वरूप सोनी उम्र 24 साल निवासी वार्ड नंबर 8 राई का मोहल्ला,पुरानी नगर पंचायत के पास कोलारस अपनी बाईक से अपने तीन बच्चे बंश सोनी उम्र 7 साल ,जानवी सोनी उम्र 10 साल और भारती सोनी उम्र 12 साल को मामा के यहां खरेह छोडने जा रहे थे। तभी देहरदा गणेश पर पीछे से आ रहे दो बदमाशों ने बाईक में टक्कर मार दी।

जिससे तीनों बच्चे सहित कल्लू खाई में जा गिरा। जिससे उसका हाथ टूट गया और कई जगह गंभीर चोट आई। पीडित का आरोप है कि इस दौरान आरोपी उसकी जेब में रखे 12 हजार रूपए नगदी लेकर भाग गए। और पीडित बच्चों सहित मदद की गुहार लगाता रहा । तभी वहां से खरेह के सरपंच का निकलना हुआ जो अपनी गाडी से घायलों को लेकर कोलारस लेकर पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। हस आमले में आज अस्पताल से छुट्टी होते ही पीडित थाने पहुंचा। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यहां हम बता दे कि कोलारस क्षेत्र में लगातार हो रही बारदातों ने कोलारस को हिलाकर रख दिया है।