बाइक सवार बदमाशों ने युवक में कट्टे से मारी गोली, मोबाइल लूट कर ले गए- Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधानां थाना सीमा क्षेत्र में आने वाले चौपुरा गांव से रही हैं कि चौपुरा गांव में नाले के पास शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार युवक का दो बदमाशों ने मोाबाइल लूट लिया और विरोध करने पर गोली मार दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशो के खिलाफ हत्या के प्रयास,लूट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस

जानकारी के अनुसार हीरालाल प्रजापति निवासी ग्राम बसाहर अपने साथी सतीश विश्वकर्मा के संग बाइक से मुहारीगांव से लौट रहा था। चौपुरा गांव के नाले के पास दोनों रूके और सतीश शौच करने चला गया। हीरा लाल बाइक पर मोबाीइल चला रहा था,इसी दौरान दो बदमाश बाइक से आए और हीरालाल के हाथ से मोबाइल छीन लिया।

हीरालाल ने विरोध किया तो बदमाशो ने कट्टे से फायर झोक दिया। गोली लगने से हीरालाल घायल होकर जमीन पर गिर पडा और बदमाश भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर सतीश विश्वकर्मा भागकर आया दो उसने देखा की हीरालाल जमीन पर पडा हैं। सतीश ने तत्काल परिजनो और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर आई और घायल हीरालाल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशो पर धारा 307,394,397,सहित 11?13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए फरार बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है।