9 माह की प्रेग्नेट नवविवाहिता की कान होट कटी लाश कुएं में मिली, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप - Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के शेरगढ से आ रही है। जहां आज एक नवविाहिता की लाश कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की लाश को निकाला। जहां महिला के कान नाक क्षतिग्रस्त मिले। इस मामले में पुलिस ने मर्ग काम कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार नेहा पत्नि अशोक लोधी उम्र 20 साल निवासी शेरगढ बीते रोज अपने घर से पास के कुएं पर नहाने गई थी। वह लौटकर नहीं आई। जिसपर परिजनों ने हर संभव जगह महिला की तलाश की परंतु महिला का कही कुछ भी पता नहीं चला। उसके बाद महिला को खोजते खोजते परिजन कुएं के पास पहुंचे जहां कुए के उपर महिला के कपडे रखे हुए दिखे।

तत्काल परिजनों ने कुएं में तलाशी ली तो महिला की लाश कुएं में पडी हुई थी। इस मामले की सुचना परिजनों ने मायापुर थाना पुलिस को दी। थाना प्रभारी हुकुम सिंह मीणा मय दल के मौके पर पहुंचे और लाश को पानी से निकलवाया।

बताया गया है कि लाश के कान होट और आंखें गायब मिली। जिसके चलते मृतिका के परिजन इस मामले में ससुराल जनों पर बेरहमी से हत्या कर लाश को कुएं में फैंकने का आरोप लगा रहे है। जब महिला की लाश का पीएम कराया तो सामने आया कि महिला के पेट में 9 माह का गर्भ था। जिसकी भी मौत यहां हो गई।

इस मामले को लेकर परिजन जमकर हंगामा कर रहे है। जबकि पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्यवाही पीएम रिपोर्ट आने के बाद करेगी।
G-W2F7VGPV5M