ADM ने CMO के साथ किया निरीक्षण, अमृत योजना और निर्माणाधीन पीएम आवासों का लिया जायजा- Shivpuri News

शिवपुरी। नगर पालिका द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत शहर में निर्माण कार्य किए जा रहे हैं। शनिवार को एडीएम उमेश शुक्ला ने नगरपालिका सीएमओ शैलेश अवस्थी के साथ नगर पालिका के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया और मौके पर उपस्थित अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि अमृत योजना के तहत शहर में पाइपलाइन बिछाई जा रही है। जिसका आधे से अधिक काम हो गया है और लगातार काम चल रहा है एडीएम उमेश शुक्ला ने निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य का जायजा लिया और जहां कहीं कमी दिखी, उसमें सुधार के निर्देश भी दिए। इस दौरान नगर पालिका के सहायक यंत्री सचिन चौहान भी उपस्थित थे।

उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना एचपी घटक के तहत मेडिकल कॉलेज के पीछे निर्माणाधीन आवासों का भी जायजा लिया। यहां 1000 से अधिक घरों की आवासीय परिसर इकाई तैयार की जा रही है जिसमें 600 से अधिक घरों का अलॉटमेंट हो गया है।

निरीक्षण के दौरान सीवर लाइन, रोड सहित अव संरचनात्मक सुविधाओं के संबंध में निर्देश दिए। एडीएम उमेश शुक्ला ने संबंधित अधिकारियों को कहा है कि आवास निर्माण का काम तेजी से किया जाए जिससे शहर वासियों को लाभ मिले। साथ ही उन्होंने सीएमओ शैलेश अवस्थी को निर्देश दिए हैं कि टीम के साथ शहर में चल रहे कार्यों का नियमित निरीक्षण करें और यह सुनिश्चित करें कि समय सीमा में काम पूरे हों, जिससे शहरवासियों को सुविधा मिले।