सवारी को लेकर सूत्र सेवा और यादव बस संचाकल भिड़े, जमकर मारपीट, क्रॉस मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज सबारियों को लेकर दो बस संचालकों में जमकर मारपीट हो गई। इस मामले की शिकायत दोनों पक्षों ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पहली शिकायत यादव बस के संचालक विनोद यादव ने शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी बस क्रमांक एमपी 33 पी 0624 को निकालने गया हुआ था। तभी पीछे से आने वली सूत्र सेवा बस का स्टाफ भेजे तोमर निवासी ग्वालियर व संजय रावत व देवेन्द्र रावत आए और उसे गंदी गंदी गालियां देते हुए मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 323,294,506,34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।


उसके बाद इस मामले में स्मार्ट नीरज सूत्र सेवा ने कंडक्टर ने शिकायत करते हुए बताया कि वह ग्वालियर वायपास पर बस से आया तो पहले से ही यादव बस खडी थी। जिसपर ड्रायवर संतोष प्रजापति से बस को आगे बढाने की कहा तो वह इसी बात पर गाली गलौच करने लगा और उसने इसी बात पर आपने साथी संतोष,रणवीर यादव और विनोद यादव को बुला लिया। जिन्होने उसके साथ मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने क्रॉस कायमी करते हुए तीनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 294,323,506,34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।