करैरा के फतेहपुर गांव में हत्या का प्रयास, 8 लोगों ने मिलकर बेरहमी से पीटा - karera News

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के फतेहपुर गांव से आ रही है। जहां बीते रोज डीपी पर तार डालने को लेकर आठ आरोपियों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा। युवक को मरा हुआ समझकर छोडकर भागे। इस मामले की सूचना पर परिजन युवक को उठाकर करैरा थाने पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए पुलिस ने सभी आठ आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार भगवान लाल कुशवाह पुत्र बंशी कुशवाह उम्र 45 निवासी फतेहपुर का गांव के ही आदर्श बुंदेला से डीपी पर तार डालने को लेकर विबाद हो गया। इस विबाद के चलत आदर्श ने अपने साथी रामराजा परमार,प्यारे राजा परमार,राजदीप परमार,कहर सिंह परमार,राजपाल बुदेला पुष्पेन्द्र बुंदेला,बहादुर परमार अभिराजा परमार को बुला लिया।

जिसके चलते सभी आरोपीयों ने एकजुट होकर भगवान लाल पर कुल्हाडी,लाठीयों से हमला बोल दिया। जिससे भगवान लाल बैहोस हो गया। आरोपी युवक को मरा हुआ समझकर छोडकर भागे। जिसपर परिजन उक्त युवक को उपचार के लिए करैरा स्वाथ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडित् की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 307, 336, 294, 506, 147, 148 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M