गमी में शामिल होने जा रहे लोगों से भरा ऑटो रिक्शा पलटा, 4 घायल - Shivpuri News

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के बादल होटल के पास से आ रही है। जहां आज एक गमी में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के चार लोग ऑटो रिक्शा पलट जाने से गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार बलराम पुत्र लक्ष्मीनारायण धाकड उम्र 60 साल निवासी लुधावली अपनी बेटी रीना धाकड उम्र 30 साल बहूु बबीता पत्नि दीपक धाकड उम्र 30 साल,और बहु सरोज पत्नि राकेश धाकड उम्र 28 साल के साथ पोहरी के ग्राम चकराना में गमी में शामिल होने जुगल राठौर की आॅटो से जा रहे थे।

तभी बादल होटल के पास सामने से एक भैंस आ गई। जिससे जुगल का आॅटो से संतुलन बिगड गया और आॅटों अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चार लोगों को चोट आई है। जिन्हेंं उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सब्जी से भरा लोडिंग पलटा,2 घायल

खबर शहर के सतनवाडा थाना क्षेत्र के खूबत घाटी से आ रही है। जहां सब्जी से भरा एक लोडिंग अनिंयत्रित होकर पलट गया। बताया गया है कि छुन्नू ओझा उम्र 60 साल निवासी रामाबसई अपने साथी सुमरन कुशवाह निवासी रामाबसई अपने तीन अन्य साथियों के साथ गांव से खीरा प्यास और अन्य सब्जी लेकर बेचने ग्वालियर जा रहे थे। तभी बिनेगा आश्रम के पास घाटी में लोडिंग का संतुलन बिगड गया और लोडिंग अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों को चोट आई है। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।