महाराज सहाब! 30 साल पहले आप ऐसे दिखते थे,भाजपा नेता ने केन्द्रीय मंत्री को सौंपी पुरानी तस्वीर

शिवपुरी। भारत सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से स्थानीय भाजपा नेता संजय सांखला ने अपने साथियों के साथ दिल्ली पहुंचकर उनसे मुलाकात की और उन्हें 30 साल पुरानी एक तस्वीर भेंट की। जिसमें श्री सिंधिया और भाजपा नेता संजय सांखला एक साथ खड़े हुए हैं। उस तस्वीर को देखकर श्री सिंधिया ने मुस्कुराकर उनका धन्यवाद ज्ञापित किया और तस्वीर को अपने निज सहायक को दे दी।

इस दौरान श्री सांखला ने केन्द्रीय मंत्री से कहा कि महाराज 30 साल पहले आपसे स्व. माधवराव सिंधिया के आगमन के दौरान शिवपुरी में पहली मुलाकात हुई थी। उस समय आप और मैं बालक रूप में थे। उसी समय यह तस्वीर परिवार के सदस्यों ने खिंचवाई थी।

30 साल बाद जब उन्होंने इस तस्वीर को देखा तो उनकी बचपन की यादें ताजा हो गईं और मन में विचार आया कि आपको इस तस्वीर के माध्यम से बीता हुआ समय याद दिलाऊं और इसी भावना के साथ आज मैं आपको यह तस्वीर भेंट करने शिवपुरी से दिल्ली आया हूं। तस्वीर भेंट करने के  दौरान सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय प्रभारी प्रहलाद सिंह यादव, मुकेश गोयल, डॉ. बल्लभ श्रीवास्तव, बलवीर धाकड़, संजीव प्रभात मिश्रा, अरुण त्रिवेदी सहित कई भाजपाई नेता मौजूद थे।