15 वर्षीय किशोरी के साथ दबंग ने खेत में किया RAPE ,एक माह बाद FIR - Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के बैरजा गांव से आ रही है। जहां एक नाबालिग किशोरी ने अपने ही गांव के एक युवक पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने एक माह बाद की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है ।

जानकारी के अनुसार ग्राम बेरजा निवासी एक 15 वर्षीय दलित किशोरी ने पुलिस थाना बैराड में शिकायत करते हुए बताया है कि बीते एक माह पूर्व वह सुबह उठकर अपने बोर बाले खेत में शौच के लिए गई थी। तभी गांव का ही आरोपी नरेन्द्र पुत्र हल्के रावत निवासी बेरजा आ गया और किशोरी को अपने साथ चलने की कहने लगा।

जिसपर किशोरी ने जाने से मना किया तो सुबह 6 बजे ही आरोपी ने किशोरी को खेत में पटककर उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। बारदात के बाद आरोपी ने किशोरी को यह घटना किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

जिसपर से घटना के एक माह बाद किशोरी ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 323,506 भादवि, 3/4 पोक्सो एक्ट ,3(2)(V),3(1)(W)(ii)एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।