बकरे की बलि देकर लौट रहे थे, बाइक आपस में भिड़ गई, महिला और भतीजे की मौत - Shivpuri News

शिवपुरी। खोड़ क्षेत्र के दरगवां गांव के पास रपटे पर दो बाइक टकरा गईं। देवताओं पर पूजा और बकरे की बलि देकर लौट रहे बाइक सवार मौसी और भतीजे की हादसे में मौत हो गई है, जबकि दुर्घटना में तीन अन्य घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक पंचो (55) पत्नी जगना जाटव निवासी खोड़ अपनी बहन के लड़के महाराजसिंह (28) पुत्र घनश्याम जाटव निवासी खोड़ और रिश्ते में बहू फूला (47) पत्नी प्रभुदयाल जाटव के संग चंदावनी गांव में शुक्रवार को पूजा करके लौट रहे थे।

शाम करीब 7 बजे दरगवां गांव के पास रपटे पर सामने से आ रही बाइक से टकरा गए। तीनों घायलों को रात 10 बजे जिला अस्पताल शिवपुरी लाया गया। डॉक्टर ने पंचो जाटव और उसके भतीजे महाराजसिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि पंचो जाटव की बहू फूला जाटव गंभीर हालत के चलते परिजन निजी अस्पताल में ले गए।

वहीं दूसरी बाइक पर सवार नवल (30) पुत्र मुन्नालाल जाटव निवासी बूड़ौन अपने मामा के लड़के चिंटू (30) पुत्र रामचंद जाटव निवासी आसपुर के संग बाइक से जा रहे थे। हादसे में दोनों घायल हो गए हैं। नवल को जिला अस्पताल शिवपुरी और चिंटू को परिजन निजी हॉस्पिटल ले गए।