बडी खबर: पुरानी शिवपुरी में डेढ़ वर्षीय बच्ची का रेप, मासूम अस्पताल में भर्ती - Shivpuri News

शिवपुरी। सभ्य समाज को शर्मसार करने वाली खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाना अंतर्गत आने वाले पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में एक डेढ साल की मासूम का बलात्कार उसके ही पडौसी ने कर दिया। मासूम को ईलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताय जा रहा हैं कि आरोपी शराब के नशे में धुत्त था। आरोपी को देहात थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार शहर के पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में स्थित तलैया मोहल्ला में रहने वाली डेढ साल की बच्ची शाम के समय अपने घर के बहार खेल रही थी। वह खेलते खेलते पडोस में रहने वाले महेश धानुक उर्फ महेश पेंटर के घर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि उस समय महेश घर में आकेला होकर नशे में धुत्त था। नशे मे धुत्त महेश ने डेढ साल की बच्ची के साथ गंदा काम कर दिया।

घटना के बाद मासूम रोते रोते अपनी घर पहुंची तो उसकी चप्पल और कुछ कपडे गायब थे। बच्ची को रोना रूक नही रहा था। बच्ची मां ने बच्ची को गौर से देखा तो उसके यहां से ब्लड आ रहा था,ब्लड को देखकर मां समझ गई की उसके साथ कुछ गलत हुआ है।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मासूम को अस्पतला इलाज के लिए जा गया। बच्ची के पिता ने बताया कि जब बच्ची रो रही थी तब ही पास में रहने वाला महेश पेंटर मेरे घर आया। वह बच्ची का पजामा लौटाते हुए बोला कि देख मैंने कुछ नहीं किया है। इससे बच्ची का पिता समझ गया कि यह हरकर महेश पेंटर ने की है। पुलिस ने महेश को हिरासत में ले लिया है। खबर लिखे जाने तक जिला चिकित्सालय में बच्ची का मेडिकल चल रहा था।

इनका कहना है
अभी बच्ची का मेडिकल चल रहा है जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई तय होगी। बच्ची को कुछ चोट भी हैं और उम्र कम होने के कारण वह ज्यादा कुछ बता नहीं पा रही है। स्वजनों की शिकायत के आधार पर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी