बाप को महिलाओं का शौक था, इसलिए 10 वर्षीय बेेटे को मार दिया - Shivpuri News

शिवपुरी। मंगलवार सुबह की पहली खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से एक 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की थी। बाप ने नशे में टल्ली होकर बेटे की मारपीट कर दी। जिससे बच्चे की मौत हो गई। अब इस मामले मे बाप के अवैंध संबंध भी निकल कर सामने आ रहे। बाप शोकीन महिलाओ का शोकीन था और इसी कारण मॉ-बाप में झगडा हो रहा था। और इसी झगडे के बीच में यह बालक आ गया था।

जैसा कि विदित हैं कि मंगलवार की सुबह महल सराय में निवास करने वाले शोकीन आदिवासी शराब के नशे में धुत्त होकर आज सुबह 5 बजे अपनी पत्नि से झगड रहा था। झगडे का कारण बाप शोकीन आदिवासी का किसी महिला से अवैध संबंध थे। शोकीन की पत्नि मीनू ने बताया कि उसके पति के दूसरी महिला से संबंध थे।

वह अक्सर रात रात भर घर नही आता था,मैं उस महिला के पास जाने से मना करती थी। मंगलवार की सुबह मेरा पति उसी महिला के घर से लौट कर आया था इसी कारण झगडा हो रहा था। पति नशे में था और बिना बात किए ही मेरी बेल्ट से मारपीट शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि झगडे की आवाज सुनकर घर में सो रहा 10 वर्षीय राजीव की नींद खुल गई। बताया जा रहा है कि वह इस लडाई में बीच मे आ गया।

अपने बेटे से अपना विरोध शोकिन आदिवासी सहन नही कर सका और यह कहते हुए राजीव की मारपीट कर शुरू कर दी कि तू अपनी मां की तरफदारी बहुत करता हैं,मारपीट में मेरे पति ने मेंरे बेटे में लात मार दी जिससे उसका सिर दिवाल में जा लगा,दिवाल में सिर लगने से राजीव की मौत घटना स्थल पर हो गई।

2 बच्चे हैं इस दम्पति के
बताया जा रहा है कि शोकीन आदिवासी और मीनू के 2 बच्चे हैं। एक बेटा और 1 बेटी। बेटी राजीव से बडी हैं। मीनू ने बताया की वह मोहना की रहने वाली हैं और 1 माह पूर्व ही अपने मायके महल सराय में आकर रहने लगी थी। मेरी तबीयत खराब रहती थी किसी ने कहा की अपने मायके जाकर रहो।

इस कारण में अपने मायके आकर रहने लगी हैं। इसी महाल सराय की एक महिला से मेरे पति के शोकीन के संबंध बन गए और सोमवार की रात उसी के घर से वापस आया था। रोत-रोते मां ने अपने बेटे की हत्या के हत्यारे की फांसी की मांग की हैं, फिलहाल शोकीन फरार बताया जा रहा हैं।