दिनारा थाने की सीमा से युवक को उठाया, करैरा थाना क्षेत्र में की हत्या और लाश फैंक दी भौंती थाना क्षेत्र में - karera News

करैरा। बीते रोज करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र के अतंर्गत आने वाले गांव कडोरा लोधी की लाश भौंती थाना क्षेत्र में मिली थी। पुलिस को मृतक के अपहरण करने की सूचना मृतक के दोस्त ने ही दी हैं,पुलिस इस मामले में जांच में जुटी गई थी। प्रथम दृष्टि में यह गला दबाकर हत्या का मामला नजर आ रहा हैं,पुलिस इस मामले की सुलझाने के करीब हैं,लेकिन इस अगवा किए गए हत्याकाण्ड में तीन थानो की पुलिस उलझी हैं।

बताया जा रहा है कि युवक की हत्या करैरा क्षेत्र में की गई और लाश भौंती थाना क्षेत्र में ले जाकर फेंक दी। मामले में अब करैरा थाना पुलिस आज खुलासा कर सकती है।

जैसा कि विदित हैं कि संजीव उर्फ वीरेंद्र प्रजापति उम्र 24 साल पुत्र श्यामलाल निवासी करोड़ा लोधी मंगलवार की शाम शादी में खाना खाने की कहकर घर से निकला था। देर शाम नीरज के दोस्त ने घर वालों को फोन पर वीरेंद्र के अगवा होने की सूचना दी। अगले दिन बुधवार की सुबह भाैंती थाना क्षेत्र में वीरेंद्र की नग्न लाश पड़ी मिली और पास में ही उसकी बाइक रखी थी।

भौंती थाना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर छानबीन की तो पता चला कि युवक की हत्या करैरा थाना क्षेत्र में हुई है। हत्या करके लाश भौंती थाने की सीमा में लाकर फेंकी है। इस मामले में पुलिस शुक्रवार को खुलासा कर सकती है।