समीर गांधी लूटकांड में कमलगंज के 2 अन्य बदमाश भी शामिल, बुर्काधारी 27 मई तक रिमांड पर - Shivpuri News

शिवपुरी। श्रीराम कॉलोनी में पेट्रोल पंप संचालक के घर बुरका पहनकर लूट करने घुसने और नौकर पर गोली चलाने वाले नशेलची युवक को सिटी कोतवाली पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया। मामले में छानबीन के लिए पुलिस ने युवक को 27 मई तक रिमांड पर ले लिया है।

टीआई बादाम सिंह यादव ने बताया कि युवक से पूछताछ कर रहे हैं। कोर्ट से 27 मई तक पीआर पर लेकर पूछताछ कर रहे हैं। गौरव उर्फ मोन्टू तिवारी उम्र 21 वर्ष पुत्र दामोदर तिवारी निवासी तुलसी नगर शिवपुरी के संग और कितने लोग थे, इस बारे में पूछताछ की जा रही है। बता दें कि गौरव ने पिस्टल से गोली चला दी थी जिससे चंदेल परिहार घायल हो गया था।

बताया जा रहा है कि इस वारदात में पकडे गए आरोपी के साथ 2 अन्य लोग भी साथ थे। पुलिस अन्य फरार 2 आरोपियो के विषय में गोरव से पूछताछ कर ही हैं। साथ ही यह भी ज्ञात करने की कोशिश कर रही हैं कि इससे पूर्व किसी वारदात इनका हाथ था की नही।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने अन्य 2 फरार आरोपी कमलागंज निवासी गोलू पाल और रवि प्रजापति बताए जा रहे हैं,लेकिन यह फरार हैं पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए इनके परिजनो राउंडअप कर रखा हैं।

पकडे गए नशेलची युवक गौरव ने बताया कि वह प्रतिदिन समीर गांधी के पंप पर लाखो रूपए के लेनदेन को देखता था इस कारण इसी के चलते समीर के घर में धावा बोला था और बडा माल मिल जाऐगा इसी प्लान के साथ ही इस वारदात को अंजाम दिया था।