शादियों की परमिशन के लिए भटक रहे लोग, किसी को 25 तो किसी को 27 की चाहिए अनुमति - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोरोना ने शादियों पर भी ग्रहण लगा दिया है। लोगों को शादी की परमीशन के लिए एसडीएम कार्यालय में आवेदन देना है लेकिन यहां भी लोग आवेदन देने के लिएर् भटक रहे हैं। लोगों का कहना है कि कोई जिम्मेदार को यहां बैठाया जाए जिससे लोगों को परेशानी से बचाया जा सके।

परमीशन के लिए क्या क्या दस्तावेज देने है यह तक बताने वाला कोई नहीं हैं। किसी को 25 की परमीशन लेना है तो किसी की शादी 27 या 29 अप्रैल की है। यह हाल जिला मुख्यालय ही नहीं तहसीलों का भी है।

शादी की तैयारियों में लगे लोग

शादियों का सीजन शुरू होने वाला है और लोग शादियों की तैयारियों में जुट गए हैं। कपडे से लेकर गहने सहित अन्य दुकानों पर लोगों की भीड नजर आ रही है और लोग खरीदारी कर रहे हैं।

मैरिज हॉल भी हुए बुक

लोगों का कहना है कि शादी की तारीख तय होने के बाद हमने मैरिज हॉल से लेकर अन्य बुकिंंग कर दी थी और अब कोरोना ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसे में कई लोग तो अपनी शादियों में कम मेहमान बुलाने की बात कर रहे हैं।

कार्ड की जगह फोन कर रहे लोग

शादियों में पहले लोग कार्ड लेकर रिश्तेदारों के यहां पहुंचते थे लेकिन कोरोना ने शादी का रूप ही बदल डाला है। शादियों के लिए अब कार्ड की जगह लोग फोन और सोशल साइट का इस्तेमाल कर रहे हैं।
G-W2F7VGPV5M