दबंगों ने वृद्धा को बेरहमी से पीटा, अब राजीनामा के लिए बना रहे हैं दबाव - Shivpuri News

शिवपुरी। सुभाषपुरा के करसेना गांव में दबंग रावत परिवार के तीन सदस्यों ने एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला को मामूली विवाद पर बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसे गंभीर हालत मेें अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने दो आरोपी कृपाल रावत और कप्तान रावत के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। जिससे आरोपी निर्भय हो गए हैं और वह लगातार पीडि़ता और उसके परिवार के लोगों पर राजीनामा के लिए दबाव बना रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शकुंतला बाल्मिक पत्नी शिवचरण बाल्मिक उम्र 70 वर्ष ने थाने में रिपोर्ट लिखाई है कि 7 मार्च की रात करीब साढ़े 11 बजे पड़ोस में रहने वाला कृपाल रावत ने उसकी पाटौर पर पत्थर फेंका, जिस पर शकुंतला ने आरोपी को पत्थर फेंकने से मना किया तो कृपाल का पिता कप्तान रावत उसके साथ गाली गलौच करने लगा। इसके बाद कृपाल वहां आ गया और दोनों ने उसको गालियां दीं।

आरोपी उससे कह रहे थे कि वह बाल्मीक समाज से है इसलिए अब उसे गांव में नहीं रहने दिया जाएगा। इसी दौरान आरोपी कृपाल हाथ में डंडा लेकर आया और उसके घर के दरबाजे पर दे मारा। इसके बाद वह घर में घुसा और शकुुंतला पर डंडे से हमला कर दिया। जिससे उसकी बायीं आंख व सिर सहित हाथ पैरों मेें चोटें आई हैं।

साथ ही उसका दांत भी टूट गया। किसी तरह ग्रामीणों ने उसे आरोपियों के चंंगुल से छुड़ाया। इसके बाद डायल-100 मौके पर पहुंची, जहां उसे घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया। पीडि़ता के परिवारजनों का कहना है कि आरोपियों की पुलिस ने अभी तक गिरफ्तारी नहीं की है और वह खुलेआम घूम रहे हैं। साथ ही उन्हें राजीनामा के लिए धमका रहे हैं।