अवैध संबधो के कारण नरेंद्र रावत की हत्या,लाश को घसीटते हुए कैमरो में कैद हुए हत्यारे:पुलिस ने धरे - Shivpuri News

शिवपुरी। सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाला फतेहपुर क्षेत्र में एक युवक की हत्या अवैध सबंधो के चलते कर दी। हत्यारो ने युवक को बुरी तरह पीटा फिर सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी फिर लाश को घसीटते हुए ले गए फिर पिपरसमा रोड पर बनी एक नाली में लाश को फैक गए। बताया जा रहा हैं लाश को घसीटते हुए घटना स्थल के समीप बने एक मकान के कैमरो में हत्यारे कैद हो गए। पुलिस ने चारो हत्यारो को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नरेंद्र रावत (30) पुत्र खच्चूराम रावत निवासी ग्राम सेसई सड़क, हाल निवास अजाक थाने के पीछे शिवपुरी का शव फतेहपुर में पिपरसमा रोड किनारे पर बनी एक नाली में मिला। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि होली जलने के बाद सोमवार-मंगलवार की आधी रात 1:15 से 2 बजे के बीच हल्के उर्फ दिलीप धाकड़, अजमेर उर्फ पप्पू रावत, कृष्णपाल सेंगर और सुरेंद्र यादव ने मिलकर नरेंद्र रावत की हत्या की है।

हत्या का कारण क्षेत्र में रहने वाली एक महिला से चारों युवकों के साथ मृतक के अनैतिक संबंध होना बताया जा रहा है। बताया जाता है कि नरेंद्र रावत के महिला से संबंध होना इन चारांे युवकों को पसंद नहीं था। इसे लेकर विवाद हुआ था। इसीलिए चारों ने मिलकर पहले उसे बुरी तरह पीटा। फिर सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या की और लाश नाली में फेंक दी।

दो युवकों ने मौके की रैकी की तीसरा शव घसीटकर लाया

फुटेज में हल्के उर्फ दिलीप धाकड़ शव को घसीटकर लाता दिख रहा है। सड़क के दोनों तरफ देखकर पार की और फिर नाली में फेंककर लौट आया। इस दौरान दो साथी सुरेंद्र व अजमेर रैकी करते रहे, ताकि कोई उन्हें देखे न पाए। मौके पर शव को घसीटकर लाए जाने के निशान मिले हैं।

सीसीटीवी कैमरों की मदद से अपराधी जल्द पकड़े गए

अवैध संबंध को लेकर युवक की चार लोगों ने मिलकर हत्या की है। कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव और एसडीओपी सुधीर सिंह सूचना मिलने पर तत्काल पहुंच गए थे। एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अपराधी जल्द पकड़े गए।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी