5 युवकों ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया, वीडियो बनाया, भाभी और माँ शामिल थी - Pichhore News

खनियांधाना। जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के आत्महत्या काण्ड में प्रतिदिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब पुलिस ने इस मामले में 5 युवक ओर 2 महिलओ के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। बताया जा रहा हैं कि किशोरी के साथ बलात्कार भी किया गया हैं और इसमें उसके बॉयफ्रेंड सहित 4 दोस्त भी शामिल थे। वही इस काण्ड के मुख्य आरोपी की भाभी और माँ को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है।

जैसा कि विदित हैं कि बीते 11 मार्च को खानियाधानां थाना क्षेत्र में निवास करने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने अपने ही घर में फांसी पर लटक गई थी,जिससे उसकी मौत हो गईं। मृतिका के परिजनो ने घर के सामने रहने वाले रवि कुशवाह पर आरोप लगाया था कि इसने मृतिका का अश्लील वीडियो बनाया ओर उसे सोशल साईड पर वायरल कर दिया था इस कारण किशोरी फांसी पर लटक गई थी।

रवि के घर पर बनी थी 2020 में वायल वीडियो

पुलिस ने इस मामले की जांच को आगे बढाया तो इसमें चौकाने वाले घटना क्रम उजागर हुए हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि रवि के घर पर किशोरी के संग बारी-बारी से पांचों युवकों ने बलात्कार किया बल्कि पांचों ने अश्लील वीडियो भी बनाया।

रवि को छोड़कर शेष चार युवकों ने अपने वीडियो डिलीट कर दिए थे। रवि उसी वीडियो के जरिए मृतिका को ब्लैकमेल कर रहा था। वीडियो वायरल होने के चलते किशोरी ने फांसी लगाकर जान दे दी।

पुलिस ने धारा 376डी, 506 ताहि एवं 67ए आईटी एक्ट, पाक्सो एक्ट इजाफा कर कोर्ट में पेश किया, जहां से चारों को जेल भेज दिया है। जबकि 3 आरोपियों के नाबालिग होने के चलते उन्हें सुधारगृह में भेजा गया है।