विकास कार्य में पैसे की कोई कमी नहीं आने दूंगी, शहर का विकास नहीं रूकेगाः यशोधरा राजे - Shivpuri News

शिवपुरी। खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने गुरूवार को शिवपुरी भ्रमण के दौरान विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण किया। मंत्री श्रीमती सिंधिया थीम रोड, बड़ौदी स्थित सर्किल जेल रोड़ एवं कमलागंज पुलिया निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंची।

उन्होंने निर्माणाधीन रोड की प्रगति देखी और मौके पर ही अधिकारियों को तेजी से काम करने के निर्देश दिए ताकि आमजन को असुविधा ना हो। इस दौरान कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे।

इस दौरान मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने वहां मौजूद मीडियाकर्मीयों से कहा कि शहर के विकास में पैसे की कभी कमी नहीं आएगी। थीम रोड का काम लगातार चल रहा है और बहुत जल्द ही यह पूरा होगा। रही बात पैसे की तो न तो आज तक कोई दिक्कत आई है और ना ही आगे कोई दिक्कत आएगी।

इसके साथ ही उन्होंने गुना वायपास स्थित पुलिस सहायता केंद्र का किया निरीक्षण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी भ्रमण के दौरान गुना वायपास पर थाना देहात अंतर्गत बनाए गए पुलिस सहायता केंद्र का निरीक्षण किया। मंत्री श्रीमती सिंधिया ने सहायता केन्द्रों के संचालन के संबंध में पुलिस अधीक्षक और अन्य संबंधित अधिकारियों से चर्चा की।