रोटरी सिंगिंग स्टार: 215 प्रतिभागियो में हुआ ग्रांड फिनाले के लिए 15 का चयन - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। अपनी मधुर आवाज से धूम मचाने वाले गायक कलाकारों के लिए रोटरी क्लब शिवपुरी के द्वारा रोटरी सिंगिंग स्टार प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिसमें पहले ही ऑडिशन में अधिकांश ऑनलाईन व ऑफलाईन प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी गायन की प्रस्तुति दी और इसमें 215 प्रतिभागियों में से केवल 15 बच्चों का चयन ग्रांड फिनाले किया गया है। यह मुख्य कार्यक्रम 26 फरवरी को स्थानीय जलसा मैरिज गार्डन में सायं 6:30 बजे से प्रारंभ होगा।

कार्यक्रम को लेकर जानकारी देते हुए रोटरी क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि गायन की प्रतिभाओं को लेकर एक मंच प्रदान करने के लिए रोटरी सिंगिंग स्टार प्रतियोगिता का आयेाजन किया गया जिसमें 215 प्रतिभागियों में से 15 का चयन ग्रांड फिनाले के लिये किया गया हैं।

इनमें प्रतिभागी इशान भार्गव शिवपुरी, गुंजन चौहान मुरैना, अनुभव सक्सैना शिवपुरी, दिव्यांक करमावत शिवपुरी, अनुष्का श्रीवास्तव करैरा, अनीशा खत्री ग्वालियर, हिमांशु सिंह अशोकनगर, अंकित सक्सैना शिवपुरी, विकास छारी गुना, ओनसी श्रीवास्तव शिवपुरी, नीति सक्सैना शिवपुरी, प्रकृति जैन शिवपुरी दीपक योगी शिवपुरी, अनुष्का जैन व शुभांगी तोमर शामिल है।

जो आगामी 26 फरवरी को स्थानीय जलसा मैरिज गार्डन ग्वालियर वायपास पर भव्य ग्रांड फिनाले कार्यक्रम में यह सभी 15 प्रतिभागी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगें और इन्हें अभ्यास प्रदान करने का कार्य 25 फरवरी से ही शुरू हो जाएगा जो कार्यशाला के रूप में रहेगा।

इन प्रतिभागियों को शिवपुरी में ही 25 फरवरी को विशेष कार्यशाला के माध्यम से अपने गायन के क्षेत्र में और अधिक उत्कृष्ट प्रदर्शन करने को लेकर विशेषज्ञ प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा और तत्पश्चात 26 फरवरी को मुख्य कार्यक्रम में यह सभी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगें।
G-W2F7VGPV5M