बड़ी खबरः खाद से भरा ट्रक बोलेरो पर पलटा, 1 की मौत, 2 गंभीर - Shivpuri News

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के बांकडे मंदिर के पास झांसी रोड से आ रही है। जहां खाद से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक बुलेरो पर जाकर पलट गया। जिससे बुलेरों के ड्रावर की ट्रक के नीचे दब जाने से मौत हो गई। जबकि इस हादसे में बुलेरो में बैठा नेहरू बीडी बालों का मुनीम गंभीर और ट्रक का ड्रायवर ट्रक के नीचे दब गया।

इस मामले की सूचना पर देहात थाना प्रभारी सुनील खेमरिया मौके पर पहुंचे। वहां पास में ही चल रही एक जेसीबी को बुलाकर ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। जब तक युवक को बाहर निकालते एक युवक की ट्रक के नीेचे दब जाने से मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार विनोद शर्मा निवासी सौनचिरैया होटल के पीछे नेहरू बीडी का मुनीम है। यह अपने ड्रायवर अरूण शर्मा निवासी परीक्षा के साथ अपनी बसूली के चार लाख 50 हजार रूपए लेकर आ रहा था। तभी ठाकुर बाबा की टेक के पास शिवपुरी की और से आ रहे एक डीएपी खाद से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे अरूण शर्मा की ट्रक के नीचे दब जाने से दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि इस हादसे में विनोद शर्मा निवासी होटल सौनचिरैया के पीछे सहित ट्रक का ड्रायवर अशोक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। जहां विनोद की गंभीर हालात को देखते हुए परिजन उसे सिद्धि विनायक चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने इस मामले में गाडी से मिले 4 लाख 50 हजार रूपए बरामद कर परिजनों को सौंप दिए है।