खूबत घाटी में अज्ञात वाहन ने दो युवकों को रौंदा, मौके पर ही मौत, मुर्गा लेकर जा रहे थे - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सतनबाड़ा थाना क्षेत्र के खूबत घाटी से आ रही है। जहां खूबत घाटी पर बीती रात भयंकर हादसा घटित हो गया। यहां शिवपुरी से अपने घर सकलपुर आ रहे बाइक सवारों में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में दोनों ही बाइक सवारों की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर केस दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार श्रीवास्तव आदिवासी पुत्र गबरू आदिवासी उम्र 32 साल निवासी ग्राम सकलपुर व रतन आदिवासी पुत्र सरवन आदिवासी निवासी सकलपुर किसी काम से शिवपुरी आए हुए थे। यहां रात हो जाने के बाद वह अपने गांव सकलपुर के लिए अपनी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमएस 7017 से निकले। जैसे ही वह खूबत घाटी पर पहुंचे तो मोड़ पर एक अज्ञात वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बाइक सवार जमीन पर गिर गए और गंभीर चोट आने के कारण उनकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। इस दौरान दोनों के साथ में कटा हुआ मुर्गा लेकर जा रहे थे। सूचना मिलने पर सतनबाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मृतकों के परिजनों को जानकारी दी।