अपने ही बेटे पर कार्यवाही कराने पुलिस को लेकर पहुंचा पीड़ित पिता, बोला जुआ ने बर्बाद कर दिया - kolaras News

मोहन जाटव @ लुकवासा। खबर जिले के लुकवासा चौकी क्षेत्र के देहरदा तिराहे पर स्थिति जुआ के फड़ के नाम से मशहूर हो चुके श्री राम धर्म कांटे से आ रही है। जहां कल लुकवासा पुलिस चौकी ने धावा बोला क्योंकि यह कार्रवाई अपने पुत्र के द्वारा लगातार उसी स्थान पर जुआ खेलने को लेकर शिकायत के आधार पर की गई थी। 

लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर कोई भी जुआरी नहीं मिला तथा नाही जुआ खेलने के सबूत वहां पर मौजूद मिले। दरअसल मामला यह है कल लुकवासा में काफी दिनों से प्रतिष्ठित परिवारों के रहीस जादे इस धर्म कांटे पर लाखों रुपए का जुआ खेलते हैं । मगर पुलिस ने आज तक यहां पर हाथ डालना उचित नहीं समझा। 

मगर आज पुलिस की यही कार्रवाई उन पर भारी पड़ गई जब एक नालायक पुत्र को जुआ खेलने से रोकने के लिए लगातार समझाइश देने के बाद भी धर्म कांटा संचालकों ने उस नालायक को जुए खेलने से नहीं रोका तो नाराज पिता ने पुलिस की शरण लेना उचित समझा उसके बाद वहां पर लुकवासा पुलिस चौकी द्वारा तत्काल छापामार कार्रवाई की गई । मगर पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा। 

बताया गया है कि उस समय लुकवासा पुलिस चौकी में एक गंभीर मामले पर कार्रवाई चल रही थी इसलिए 2 घंटे से शिकायत लेकर बैठे तथा की कार्रवाई में विलंब के चलते जुआरी वहां से भागने में सफल हुए इस कारण से उक्त मौके मौके पर कोई भी सबूत नहीं मिल सके। यहां पर पिता का आरोप है कि पुलिस ने जानबूझकर 2 घंटे से विलंब किया जिसकी वजह से जुआरी भागने में सफल हुए मैं लगातार तीन दिनों से शिकायत दर्ज करा रहा हूं कि यहां पर बहुत बड़े पैमाने पर लाखों रुपए का जुआ संचालित होता है। पीडित पिता ने पुलिस अधीक्षक से इन जुआरी बेटे सहित पूरी टीम पर कार्यवाही की गुहार लगाई है।