व्यापारी के गोदाम से दिन दहाडे डेढ़ लाख रूपए से भरी तिजोरी चोरी - karera News

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा के फूला माता मंदिर के पास एक व्यापारी के गोदाम से चोर डेढ़ लाख रूपए सहित उसकी तिजोरी उठाकर ले गए। घटना के समय व्यापारी गोदाम के अंदर माल देने के लिए गया था। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे व्यापारी अपने गोदाम पर बने कार्यालय में बैठा था। उसी समय कुछ ग्राहक उसके कार्यालय पहुंचे। जिन्होंने गल्ला खरीदने की बात कही। ग्राहकों को देखकर व्यापारी उन्हें लेकर अंदर गोदाम में आ गया। जहां वह ग्राहकों को सामान दे रहा था। 

उसी समय कोई अज्ञात चोर कार्यालय में रखी उसकी तिजोरी उठा ले गया। जिसमें डेढ़ लाख रूपए रखे हुए थे। ग्राहकों को सामान देने के बाद व्यापारी अपने ऑफिस में आया और कुर्सी पर आकर बैठा तो वहां उसे तिजोरी दिखाई नहीं दी। उसने अपने कर्मचारियों से पूछताछ की तो उन्होंने भी किसी को वहां आते जाते नहीं देखा। घटना के बाद पीडि़त व्यापारी थाने पहुंचा और उसने अपने कार्यालय में हुई चोरी की शिकायत दर्ज करा दी। 

बोरवेल के पाईप चोरी 
तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम डहरवारा में कोई अज्ञात चोर खोरी वाला बोर पर रखे 60 हजार रूपए कीमत के 22 पाईप चुरा ले गया। जिसकी शिकायत बोर मालिक ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।