फिजीकल क्षेत्र से अपहृत हुई सोनम की लाश मिली: 6 दिन में फोन की लोकेशन ट्रेस नही कर सकी पुलिस - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही है कि देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले माधव लेक पर आज एक नाबालिग किशोरी की लाश मिली हैं। लाश की पहचान सोनम रजक उम्र 17 साल निवासी संजय कॉलोनी के रूप मे हुईं। यह नाबालिग अपने घर से पिछले 6 दिनो से गायब थी ।

जानकारी के अनुसार फिजीकल थाना क्षेत्र के अतंर्गत आने वाली संजय कॉलोनी निवासी सोनम रजक उम्र 17 साल 6 दिन पूर्व अपने घर से गायब हो गई थी। परिजनो ने फिजीकल थाना पुलिस को इस मामले की सूचना दी। परिजनो की सूचना पर थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर अपहत्त नाबालिग की तलाश शुरू कर दी।

आज सुबह लगभग 9 बजे देहात थाना क्षेत्र में आने वाले झांसी रोड पर स्थित तालाब माधव लेक पर एक बालिका की लाश पडी होने की सूचना पुलिस को मिली। इस डेडबॉडी की पहचान फिजीकल थाना क्षेत्र से अपहत्त नाबालिग सोनम के रूप में हुईं। पुलिस ने सोनम की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैंं। 

इस मामले में लापरवाही बरती पुलिस ने 

परिजनो का कहना हैं कि सोनम जब घर से गायब हुई थी वह अपना मोबाईल ले गई थी,बार—बार हम फिजीकल पुलिस से कह रहे थे कि उसकी मोबाईल की लोकेशन ट्रेस करे लेकिन 6 दिन में पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस नही कर सकी। अगर इस मामले में सक्रियता दिखाती और लापरवाही नही बरती तो शायद आज सोनम जिंदा होती। 

वही देहात थाना टीआई सुनील खैमारिया का कहना हैं कि लाश को पोस्टमार्टम को भेज दिया हैं पीएम रिर्पोट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाऐगा की यह हत्या का मामला हैं यह आत्महत्या का।