2 बाइक भिड़ी: एक की मौत, 2 घायल - Badarwas News

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग ग्राम कुल्हाड़ी टूडियावद रोड पुलिया के पास एक अज्ञात बाइक चालक ने लापरवाही से बाइक चलाते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई। 

घटना की जानकारी लगते ही सामुदायिक अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को सुपुर्दगी में लेकर पीएम भिजवाया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर कराया। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपित बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया। 

जानकारी के अनुसार फरियादी अरविंद धाकड़ निवासी बूड़ा डोंगर दीपक धाकड व दो अन्य साथियों के साथ मेला देखने के लिए गया था। शाम को लगभग 4 बजे फरियादी अपने साथियों के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। 

फरियादी के रेलवे क्रॉसिंग ग्राम कुल्हाड़ी टूडियावद रोड पुलिया के पास पहुंचते ही सामने की ओर से आ रही अज्ञात बाइक के चालक ने अचानक कट मार दिया। जिससे फरियादी व उसके साथी सड़क पर गिर पड़े। सड़क पर गिरने से दीपक धाकड़ व दो अन्य साथी चोटिल हो गए। दीपक के सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। 

फरियादी राहगीरों की मदद घायलों को ऑटो में बैठाकर सामुदायिक अस्पताल लेकर पहुंचाए परंतु गंभीर रूप से घायल हुए दीपक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक के शव को सुपुर्दगी में लेकर पंचनामा बनाया और शव को पीएम के लिए भिजवाया। 

वहीं घायल हुए अन्य दो युवकों को डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया।