टिकिटार्थियों से परेशान यशोधरा ने किया बायकाट, नहीं पहुंची सक्रिट हाउस, बोली कि जिनको जानती तक नहीं उन्हें टिकिट चाहिए - Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी दौरे पर आई शिवपुरी विधायक और मध्यप्रदेश शासन की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने शहर के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। इन कार्यक्रमों के बाद यशोधरा राजे सिंधिया का सक्रिट हाउस में कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन था। परंतु तभी पता चला कि यहां तो टिकिटार्थीयों का मेला लगा हुआ है। जिसपर से यशोधरा राजे ने सक्रिट हाउस जाने से बायकाट कर दिया। और वह सीधे ठकुरपुरा स्थिति संजीबनी क्लीनिक पहुंची और उसका उद्धघाटन किया। 

इस क्लीनिक के शुभारंभ के दौरान उन्होंने वहां पर सीएमएचओ से इस क्लीनिक के बारे में विस्त्रित बातचीत की। इस बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस क्लीनिक के शुभारंभ से जिला चिकित्सालय का लोड कम होगा। उसके बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें सक्रिट हाउस जाने का आग्रह किया। परंतु तभी यशोधरा राजे को उनके कार्यकर्ताओं ने बताया कि सक्रिट हाउस में तो टिकिटार्थीयों का मेला लगा हुआ है। 

जिसपर यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि अब तो ऐसे ऐसे चहरे सामने आ रहे है जिन्हें वह जानती तक नही। अब उन्हें भी टिकिट चाहिए। इतना कहकर यशोधरा राजे सिंधिया ने सक्रिट हाउस जाने के कार्यक्रम को कैसिंल कर वह ठकुरपुरा से सीधे भोपाल निकल गई।