प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर लाश के टूकडे-टूकडे कर बोर वैल में फैकने वाले आरोपी गिरफ्तार - pohri news

बैराड। खबर 16 दिसबंर के उस हत्याकाण्ड से जुडी हैं कि प्रेम प्रसंग के चलते बैराड थाना अंतर्गत आने वाले गांव फुलीपुरा में ग्राम बेहरगंवा के रहने वाले केशव पुत्र सिपाही यादव की हत्या कर दी थी। हत्या इतनी बेहरमी से की थी केशव की लाश के छोटे—छोटे टूकडे कर बोर वैल मे फैक दिए बाकी बच्चे लाश के टूकडो को अंगों को प्लास्टिक के कट्टों में भरकर नाले में गाड़ आए थे।

मृतक के भरत यादव के संदेह पर पुलिस ने गांव के ही एक युवक से पूछताछ की उसने बताया कि हम 5 लोगों ने केशव को डंडों व कुल्हाड़ी से पीट पीटकर मार डाला। बाद में मिलकर केशव यादव की लाश के टुकड़े करके कुछ सूखे बोरवेल में डाल दिए और बाकी अंगों को प्लास्टिक के कट्टों में भरकर नाले में गाड़ आए हैं । 

पुलिस ने पांचों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया हैं। इस मामले में घटना वाले दिन ही एक आरोपी को पकड लिया था। इस हत्याकाण्ड में 4 आरोपी फरार चल रहे थे। फरार चल रहे चारों आरोपियों पर दो-दो हजार का इनाम घोषित कर दिया था। बुधवार-गुरुवार कि रात 1:30 बजे पुलिस ने खेत से मोनू पाल व जहान सिंह पाल को गिरफ्तार कर लिया। अभी भी 2 आरोपी फरार हैं।