करैरा में परिजन सोते रहे और चोर 85 हजार का माल पार कर ले गए - karera News

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के बालाजी धर्मकांटा के सामने विगत 23-24 दिसंबर की रात को एक अज्ञात चोर घर के अंदर घुस गया और कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 10 हजार रुपये नगद सहित 85 हजार रुपये की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण समेटकर ले गया। 

जानकारी के अनुसार फरियादी रति बाई पत्नी अशोक रजक निवासी बालाजी धर्मकांटा के पास विगत 23-24 दिसंबर की रात को अपने घर के अंदर सो रही थी। फरियादिया का पति झांसी गया हुआ था और बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था। रात को मौका देखकर घर के अंदर घुसे चोर ने कमरे का ताला तोड़ दिया और अलमारी के अंदर रखे 10 हजार रुपये नगद, सोने का हार, सोने का मंगलसूत्र, सोने की दो चूड़ी, चांदी की करधनी और एक जोड़ी चांदी की पायल चोरी कर ले गया। 

सुबह नींद खुलने पर जब फरियादी ने कमरे का ताला खुला देखा तो उसके होश उड़ गए। अंदर कमरे में सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी के अंदर रखे रूपये और सोने-चांदी के आभूषण गायब थे। चोरी होने पर फरियादिया थाने पहुंची और चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। फरियादिया की शिकायत पर पुलिस ने 85 हजार रुपये का मसरूका बनाकर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया।