पुरानी रंजिश के चलते बस कंडेक्टर को पीटा, मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के पीएस होटल के पास रहने वाले एक बस कंडेक्टर की दो आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते उस समय मारपीट कर दी। जब वह अपनी बस को लेकर पोहरी बस स्टेंड पर लगाने के लिए आया। जैसे ही उसने अपनी बस को खडा किया।

आरोपियों ने उसे गाली गलौच कर उसकी मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। इसके बाद पीडि़त थाने पहुंंचा और आरोपियेां के विरूद्ध भादवि की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करा दिया।
 
जानकारी के अनुसार अन्नू धाकड़ पुत्र कैलाश धाकड़ उम्र 21 साल निवासी पीएस होटल के पास का विवाद सूरज और बंटी निवासीगण पोहरी बस स्टेंड के पास से चला आ रहा था। तभी इसी विवाद के चलते बीते रोज दोपहर 2 बजे जब वह अपनी बस क्रमांक एमपी 33 पी 0633 से सवरियों को छोड़कर पोहरी बस स्टेंड पर लगा रहा था।

जैसे ही उसने अपनी बस को खड़ा किया तो आरोपी सूरज और बंटी वहां आए और उससे मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देने लगे। जब उसने गालियां देने से मना किया तो दोनों आरोपियों ने उसकी जमकर मारपीट कर दी और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। जिसकी शिकायत अन्नू ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई है।