टमाटर से भरा ट्रक पलटा, हाईवे पर लंबा जाम, पुलिस पहुंची - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के खूबत घाटी पर टमाटर से भरा एक ट्रक तेज रफ्तार के कारण पलट गया। जिससे ट्रक में भरे टमाटर बिखर गए और हाईवे जाम हो गया। इस दौरान सतनवाड़ा से भूरा खो तक और विनेगा आश्रम तक वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई और आबाजाही बंद हो गई। जिससे लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को क्रेन की सहायता से हटवाकर यातायात को सुगम किया गया।

फोरलेन का शिवपुरी वायपास से लेकर सतनवाड़ा तक काम रूका होने से यहां स्थिति हमेशा खराब नही रहती है और इस रास्ते पर कई दुर्घटनाएं आए दिन होती रहती हैं और इसी का परिणाम आज सुबह हुई दुर्घटना है। सड़क के दोनों ओर के सोल्डर भरे न होने के कारण कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं और आज सुबह एक टमाटर से भरा ट्रक ग्वालियर से शिवपुरी की ओर आ रहा था।

जिसकी रफ्तार भी काफी तेज थी और खूबत घाटी के मोड़ पर अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया। जिससे ट्रक पलट गया। हालांकि इस दुर्घटना में ट्रक में मौजूद स्टाफ बाल-बाल बच गया। लेकिन ट्रक में भरे टमाटर सड़क पर फैल गए। वहीं ट्रक भी बीच रास्ते में पड़ा रहा। जिस कारण शहर से खूबत घाटी तक और खूबत घाटी से सतनवाड़ा तक लंबा जाम लग गया। यह स्थिति लगभग 2 घंटे तक लगी रही। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और केे्रन की सहायता से ट्रक को वहां से हटवाया गया।