पनरिया नाथ के पास नाले में मिली युवक की लाश: पास में मिली सल्फास की गोलियां और दारू की बोतल - khaniyadhana News

Bhopal Samachar
शिवम पाण्डेय,खनियाधाना। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधानां नगर से 15 किलोमीटर दूर बादली गांव के पास स्थित पनरियानााथ के मंदिर के समीप घने जंगल में नाले के पास एक युवक की लाश मिली हैं। बताया जा रहा हैं कि मृतक के पास सल्फास की गोलियां और शराब की बोतल भी बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। 

जानकारी के अनुसार बदली गाँव के समीप घने जंगल में बने पनरियानाथ मंदिर पर दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि झरने से आ रहे स्थानीय ग्रामीणाो ने नाले के पास झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव देखा हैं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान कराने में जुट गई।

शव के पास में सल्फास की गोलियां और शराब की बोतल भी मिली है मृतक की शरीर को प्रथम नजर में देखने पर मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। युवक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी मौत की वजह कुछ और है इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता प्रताप सिंह गुर्जर एएसआई बताया कि पनरियानाथ मंदिर के पास बने नाले अज्ञात मोटरसाइकिल रखी थी और पास में ये शव पड़ा था जो कि अभी तक अज्ञात हैं।

मोटरसाइकिल पर शराब का क्वार्टर टँगा मिला है पास में पानी की बोतल भी रखी मिली है लाश के पास सल्फास की 6 गोलियां मिली हैं और जेब में सिगरेट की डिब्बी मिली हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम की रिर्पोट आने के बाद ही इस मामले का खुलासा होगा। 

इनका कहना है 
कोई अज्ञात लाश मिली है पास में मोटरसाइकिल मिली है पास में सल्फास की गोली मिली है मामले की जांच करवा रहे है 
राकेश शर्मा मायापुर टीआई
G-W2F7VGPV5M