वनरक्षक की कार एक्सीडेंट में मौत, ससुराल से लौट रहा था - KARERA NEWS

करैरा।
दतिया जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के चोपड़ा गांव में सरकारी स्कूल की मोड़ के पास एक ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार वनरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी बाद 6 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज दतिया में भर्ती कराया, जहां से दोनों को ग्वालियर रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि मृतक वन विभाग करेरा में वनरक्षक के पद पर पदस्थ था, एवं दतिया अपनी ससुराल से वापस करेरा जा रहा था।

ऋषि पुत्र कालीचरण श्रीवास्तव उम्र 45 निवासी कोलारस एवं रीता पत्नी ऋषि श्रीवास्तव उम्र 35 एवं 6 वर्षीय बेटी प्रिंसी श्रीवास्तव के साथ दतिया अपनी ससुराल आए थे। रविवार की सुबह करीब 8:00 बजे जब वह अपनी पत्नी व बेटी के साथ कार से करेरा वापस लौट रहे थे तभी दतिया दिनारा रोड छपरा गांव के पास दिनारा की तरफ से आ रहा लोडेड ट्रक 07 एच बी 0632 ने सामने से कार को टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार करीब 4इ से 5 मीटर पीछे की ओर उचक गई। वहीं घटना के बाद ट्रक पलट गया। इस हादसे में ऋषि श्रीवास्तव की मौके पर ही मौत हो गई।