CM शिवराज के दौरे पर हरिवल्लभ का शब्दों से हमला:कहा गद्दारों के लिए वोट मांगने आए हैं - POHRI NEWS

पोहरी।
जिले की पोहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला का इन दिनों सघन जनसम्पर्क क्षेत्र में जारी है। श्री शुक्ला गांव गांव जाकर मतदाताओं का आशीर्वाद ले रहे हैं और क्षेत्रवासियों से कांग्रेस को जिताने की अपील कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला द्वारा 12 अक्टूबर को पोहरी विधानसभा के ग्राम चंदनपुरा, बिनेगा, चिटोरा, चिटोरी, महंतपुरा, अमरखोह, गुगरीपुरा, सेमरी, भौंराना, मुढेरी सहित कई गांवों जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत करने लोगों का हुजूम उमड़ा जिसने आतिशबाजी कर श्री शुक्ला का आतिशी स्वागत किया।

कांग्रेस प्रत्यााशी हरिवल्लभ शुक्ला ने कहा आज सीएम शिवराज सिंह पोहरी विधानसभा में गद्दारो के लिए वोट मांगने आ रहे हैं क्योंकि जो प्रत्याशी इस समय भाजपा से चुनाव मैदान में उतरा है उसने कांग्रेस पार्टी के साथ गद्दारी की और जनादेश का अपमान किया। लोकतंत्र के हत्यारों के साथ हाथ मिलाकर भाजपा ने सरकार बनाई है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि ऐसे लोगों की सरकार को उखाड़ फेंकना है। यदि ऐसे लोग जीत गए तो लोकतंत्र में यह परम्परा शुरू हो जाएगी और विधायकों की खरीद फरोख्त आम चलन में आ जाएगी।

जहां जहां श्री शुक्ला का जनसम्पर्क काफिला जा रहा है वहां से बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस की सदस्यता ले रहे हैं आज भी कई लोगों को श्री शुक्ला ने कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई। जनसम्पर्क के दौरान लोगों ने कांग्रेस जिंदाबाद, हरिबल्लभ शुक्ला जिंदाबाद जैसे नारे बुलंद किए। कांग्रेस प्रत्याशी को समाज के सभी वर्गों का अच्छा समर्थन मिल रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला को महिलाओं, बुजुर्गों ने विजय होने का आशीर्वाद प्रदान किया। जनसम्पर्क के दौरान अनिल उत्साही प्रदेश सचिव सेवादल, भरत रावत प्रदेश उपाध्यक्ष, रघुराज रावत जिला उपाध्यक्ष, हरिप्रसाद रावत पूर्व सरपंच, केपी रावत ब्लाॅक अध्यक्ष, लक्ष्मण रावत मण्डल अध्यक्ष, श्याम गुप्ता, विजय धाकड़ पूर्व सरपंच, हरिसिंह रावत सरपंच, राजू शर्मा बिनेगा, अनिल त्रिवेदी, अनिल कोठारी, संजय शर्मा आदि मौजूद थे।