चोरी कर मोहल्ले में ही घूम रहे थे, पुलिस ने दबौच लिया / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के करौदी कॉलोनी में एक घर में चोरी की घटना का पुलिस ने महज कुछ ही घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपीयों को हिरासत में लिया है। इन आरोपीयों से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपीयों ने पूरी घटना का खुलासा किया। पुलिस ने इन आरोपीयों के कब्जे से चोरी गया माल भी बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शिशुपाल पुत्र कल्लू कुशवाह उम्र 18 साल निवासी हरीसिंह की कोठी के पीछे करौदी अपने घर से बाहर गया हुआ था। सूने घर का ताला तोडकर चोरों ने घर में रखी एलईडी सहित घर के बर्तन चोरी कर लिए। इस मामले की तहकीकात करने पुलिस जब पहुंची तो तीन आरोपी वहां मौके पर संदेह की हालात में दिखे।

जिसपर पुलिस ने इन तीनों को थाने ले जाकर पूछताछ की। जब इनसे पूछताछ की तो तीनों आरोपीयों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने तीनों से इनके नाम पूछे तो इन्होने अपने नाम अंकित पुत्र ओमप्रकाश ओझा उम्र 22 साल कटरा मोहल्ला नीलगर चौराहा,सनी उर्फ डब्बू पुत्र आजाद जाटव उम्र 20 साल निवासी कमलागंज पुल के पास,राहुल पुत्र राजकुमार प्रजापति उम्र 22 साल निवासी दौलतसिंह होटल के पीछे फिजीकल को गिरफ्तार कर आरोपीयों के कब्जे से पूरा माल बरामद कर लिया है।