फोरलेन पर एक्सीडेंट: विवेकानंद कॉलोनी के अजय की मौत / Shivpuri News

शिवपुरी। अनंत चौदहस के दिन श्रीजी को खुशी-खुशी विदा करने जा रहे अजय को क्या पता आज उनकी भी आज इस दुनिया से विदाई हो जाऐगी। घर में विराजित गणेशजी का पूजन कर और पूरे विधि विधान से गणेश जी को विदा करने घर से अपनी डेढ साल की बेटी और गर्भवती पत्नि को जल्द ही वापस आने की कहकर घर से निकले अजय को सडक पर सक्षात मौत बनकर दौड रही एक बेकाबू कार ने उडा दिया जिससे अजय की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक अजय उम्र 50 साल पुत्र विष्णुदत्त बोलवलकर निवासी विवेकानंद कॉलोनी मंगलवार को अपनी एक्टिवा क्रमांक एमपी 33 एमएन 2899 से गणेश मूर्ति विसर्जन करने झांसी रोड से क्रोस हुई सिंधि नदी को निकले थे। मूर्ति विसर्जन के बाद घर लौट रहे थे।

फोरलेन हाईवे से तिराहे पर जैसे ही शिवपुरी लिंक रोड पर मुड़े, सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी,कार से टकराकर अजय सड़क के दूसरी तरफ जा गिरे। टक्कर इतनी भीष्ण थी कि अजय की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।  

बताया जा रहा हैं कि मृतक अजय की डेढ़ साल की बेटी हैं और पत्नी गर्भवती हैं। मृतक अजय के परिवार में भाई व बहन की मानसिक हालत ठीक नहीं। हादसे के बाद पड़ोसी पीएम कराने के लिए आए और मुक्तिधाम ले जाकर अंत्येष्टि कराई