अपर जिला जज ने किया प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र, उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित हुए कार्यक्रम - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शिवपुरी द्वारा शिक्षक दिवस एवं विश्व साक्षरता दिवस के अवसर पर आयोजित प्रतियोगिताओं में शासकीय उत्कृष्ट माध्यमिक विद्यालय शिवपुरी के विद्यार्थियों द्वारा प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने पर हिंदी दिवस 14 सितम्बर के अवसर पर अपर जिला जज प्रमोद कुमार द्वारा सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र के साथ पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर संस्था के प्राचार्य विवेक श्रीवास्तव एवं लीगल लिटरेसी क्लब प्रभारी डॉ रतिराम धाकड़ ने सभी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है साथ ही विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

जिला विधिक सेवा अधिकारी शिखा शर्मा ने बताया कि 5 सितंबर शिक्षक दिवस के अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शिवपुरी द्वारा 'डाॅ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन भारत के उपराष्ट्रपति' पर भारत के संविधान के 70 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में निबंध प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता का आयोजन को कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन किया गया।

जिसमें शासकीय उत्कृष्ट माध्यमिक विद्यालय शिवपुरी के कक्षा 12वीं के विद्यार्थी हरिओम यादव ने प्रथम स्थान, हरिशंकर यादव ने द्वितीय तथा योगेंद्र यादव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। उक्त संस्थान द्वारा 8 सितंबर 2020 को विश्व साक्षरता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज, राष्ट्रीय पक्षी, राष्ट्रीय पशु, राष्ट्रीय पुष्प तथा राष्ट्रीय फल आदि पर चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें कक्षा 12वीं के अमित धाकड़, हरिओम यादव तथा कक्षा 12वीं के दिलीप कुशवाह ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किए। यह प्रतियोगिता भी ऑनलाइन आयोजित की गई।