मामा के लड़के ने बुआ की बेटी का RAPE किया / KARERA NEWS

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम धमधोली से आ रही है जहां टपरिया में सो रही महिला को अकेला पाकर मामा के लडके ने महिला का मुंह दवाकर उसका बलात्कार कर दिया। पीडिता ने अपना आरोपी का हाथ हटाया और परिजनोे को आवाज लगाई। जहां आरोपी मौके से फरार हो गया। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाने में की जहां पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376 भादवि तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार एक 25 वर्षीय महिला निवासी ग्राम धमधोली रात में अपने टपरिया में अकेली सो रही थी। पीडिता का पति खेत पर काम करने गया था। जिसका फायदा आरोपी रामसेवक पुत्र सुरेन्द्र बघेल निवासी धमधोली जो पीडिता के मामा का लडका है ने मौका देख कर उक्त महिला के टपरिया में घुस गया और महिला का मुंह बंद करके महिला के साथ बलात्कार की बारदात को अंजाम दिया।

जैसे—तैसे महिला ने अपना मुंह खोला और अपने परिजनो को आवाज लगाई। जब तब परिजन आते आरोपी मौके से फरार हो गया। पीडित महिला ने आरोपी की शिकायत थाना सीहोर में की जहां पुुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार रामसेवक की तलाश शुरू का दी है।