बडी खबर:40 वर्षीय अफसर की कोरोना से मौत, 11 पर पहुंचा मौत का आंकडा - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिला अस्पताल से आ रही हैं कि अस्पताल में स्थित आईशोलेशन वार्ड में एक 40 वर्षीय युवा की मौत हो गई हैं। बताया जा रहा हैं कि मृतक को डायवटिज थी और हाईफ्लो आक्सीजन पर था।

जिले में कोरोना बुलैट ट्रेन की रफ्तार से दौड रहा हैं। इस रफ्तार में लगातार मौत होने की खबरे भी मिले रही है। आज आईशोलन वार्ड में 40 वर्षीय मौहम्मद अली अफसर खान निवासी पुरानी शिवपुरी की मौत हो गई। मृतक शनिवार को कोरोना पॉजीटिव आया था और उसे सांस लेने में तकलीफ आ रही थी इसी कारण मृतक अफसर ने अपनी जांच कराई थी।

बताया जा रहा हैं कि सांस लेने में तकलीफ आने के कारण उसे वैंटीलेटर पर रखा गया था लगतार आक्सीलन का लेवल लो हो रहा था और मृतक हाईफ्लो आक्सीजन पर आ गया था इस कारण आज शनिवार से चल रही अफसर और कोरोना की जंग में अफसर हार गया और उसकी मौत हो गई।

जिले में कोरोनो से मौतो का आंकडा बडकर 11 हो गया हैं यह अधिकारिक आकडा हैं लेकिन कोरोना से 16 लोगो की मौत हो चुकी है। प्रशासन लगतार कोरोना संक्रमण से जिले को बचाने का प्रयास कर रहा हैं लेकिन जिले में कोराना का ग्राफ प्रतिदनि बड रहा हैं।स्वास्थय विभाग से जारी बुलैटिन के अनुसार जिले में पॉजीटिव मरीजो की संख्या 1518 हैं।