जन्मदिन की पार्टी में डांस पर विवाद, युवक में मारी गोली: 3 पर मामला दर्ज / karera News

करैरा। करैरा क्षेत्र के दौनी गांव में बुधवार की रात लड़की के जन्मदिन के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। एक युवक में गोली मार दी जो उसकी जांघ में लगी। दो अन्य युवकों की भी मारपीट कर दी है। पुलिस ने तीन आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

फरियादी परवेंद्र उम्र 22 साल पुत्र राधेश्याम रावत निवासी ग्राम दौनी ने करैरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। परवेंद्र का कहना है कि बुधवार की रात 9.30 बजे गांव के ही संजीव रावत के यहां लड़की के जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने गया था। खाना खाकर डांस देखने लगे।

इसी दौरान आरोपी राधाकिशन रावत बोला कि यहां क्यों खडे हो मैंने डांस देखने की बात कही तो राधाकिशन व श्रीराम रावत गालिया देने लगे। गालियां देने से रोका तो लोकेंद्र ने मारने की बात कही। राधाकिशन ने लात घूसों से पीटा। कालू उर्फ अरविंद को भी पीटने लगे। श्रीराम ने कट्टा निकाला और जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया।

कट्टे से चली गोली परवेंद्र की बायीं जांघ में लगी। वही लोकेंद्र ने सुरेंद्र रावत में भी इंट फेंककर मारी जिससे हाथ में मूंदी चोट आई है। पुलिस ने आरोप राधाकिशन,श्रीराम रावत और लोकेंद्र के खिलाफ मारपीट व हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है ।