पिछोर में आम्बेडकर की मूर्ति नाबालिग बालक ने तोड़ी थी, गिरफ्तार: कलेक्टर / Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। जिले के पिछोर में बीते रोज संविधान निर्माता बाबा सहाब अम्बेडकर की मूर्ति को छतिग्रस्त करने के मामले में जमकर राजनैतिक बबाल मचा है। दोनों ही प्रमुख दल वोट बैंक की राजनीति के चलते इस मामले को लेकर बयानबाजी करने लगे। मामला राजनैतिक तूल पकडने पर आज पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग युवक को हिरासत में लिया है।

यहां बता दे कि बीते दो दिन पहले एक असमाजिक तत्व द्धारा पिछोर का रेडी चौराहे पर लगी भीमराब अम्बेडकर की मुर्ति को छति ग्रस्त कर दिया था। इस मामले को लेकर जमकर बबाल खडा हुआ। ज्योतिरादित्य सिंधिया से सीएम शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम कमलनाथ सहित बसपा सुप्रीमों मायाबती ने ट्वीट कर इस मामले में नाराजगी जताई।

मामला राजनैतिक तूल पकड गया। इस मामले में एक युवक सीसीटीव्ही में भी कैद हुआ था। जिसपर से आज पुलिस ने उक्त नाबालिग को हिरासत में ले लिया है। बताया गया है कि उक्त युवक नाबालिग था। जिसके चलते पुलिस ने उसका नाम सार्वजनिक नहीं किया। इस मामले में कलेक्टर अनुग्रह पी ने भी आज एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने पिछोर में इस मामले के बाद शांति होने की बात कही है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने की भी बात कलेक्टर ने की है।
G-W2F7VGPV5M